Tiger zinda hai collection

Tger zinda hai collection: बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ बॉक्स ऑफिस पहले दिन से ही धमाल मचाई हुई है. कमाई के मामले में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार रिकॉर्ड तोड़ रही है. ‘टाइगर जिंदा है’ 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इस फिल्म का उनके फैन्स काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. यह फिल्म पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई है और इस फिल्म में काफी समय बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ एक साथ नजर आए.

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशत फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ से लोगों को जैसी उम्मीदें थीं, यह उसी पर खरी उतरी है. जी हां, फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ से लोगों को निराश करने वाले सलमान ने अपनी नई फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ से धमाकेदार एंट्री मारी है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी दिन की कमाई से सबको हैरान कर दिया है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने फिल्म ने पहले दिन कुल 34.10 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जबकि दूसरे दिन कुल 35.30 करोड़ रुपये की बिजनेस की थी.

बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने रविवार को लगभग 44.50 करोड़ रु. का कलेक्शन किया है. इस हिसाब से इस फिल्म ने तीन दिनों के अंदर लगभग 113.90 करोड़ रुपये की कमाई की है, जो एक रिकॉर्डतोड़ कमाई है. बता दें, यह फिल्म सलमान खान की 2012 की फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल है.

‘टाइगर जिंदा है’ में सलमान खान और कैटरीना कैफ जबरदस्‍त एक्‍शन करते हुए दिख रहे हैं. फिल्म में सलमान खान बर्फ के पहाड़ों में कुछ भेड़ि‍यों से भिड़ंत करते दिखने वाले हैं. इस फिल्‍म को देखने के लिए दर्शकों में एक और एक्‍साइटमेंट है इसकी लोकेशन्‍स. यह फिल्‍म मोरक्‍को, ग्रीस जैसी कई खूबसूरत जगह शूट की गई है. बड़े पर्दे पर खूबसूरत लोशन्‍स के बीच सलमान कैटरीना का एक्‍शन और रोमांस दोनों देखना तो बनता है.

Tiger zinda hai collection

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *