केदार जाधव

हैमस्ट्रिंग इंजरी की वजह से ऑल राउंडर केदार जाधव श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह टीम में 19 वर्ष के ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर को भारतीय वनडे टीम में शामिल किया गया है। सुंदर ने पहली बार भारतीय वनडे टीम में जगह बनाई है। हालांकि वो श्रीलंका के खिलाफ होने वाले तीन टी20 मैचों के लिए भारतीय टीम में शामिल हैं।

32 वर्ष के केदार जाधव ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज में खेला था और इसके बाद वो बेंगलुरु के नेशनल क्रिकेट एकेडमी में श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए अपनी फिटनेस पर काम कर रहे थे। केदार की इंजरी पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाई और वो टीम से बाहर हो गए। अब तमिलनाडु के ऑल राउंडर सुंदर ने टीम में उनकी जगह ले ही है।

वाशिंगटन सुंदर ने इस वर्ष आइपीएल में अपने प्रदर्शन के दम पर सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया था। उन्हें राइजिंग पुणे सुपर जाइंट टीम में रविचंद्रन अश्विन की जगह मौका मिला था और इस मौके को भुनाते हुए उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। आइपीएल के बाद भी उन्होंने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है। तमिलनाडु प्रीमियर लीग 2017 टूर्नामेंट में उन्होंने सबसे ज्यादा रन बनाए थे और विकेट लेने के मामले में दूसरे नंबर पर रहे थे। उनके इस प्रदर्शन के दम पर उनकी टीम ने ये टूर्नामेंट जीता था।

वाशिंगटन सुंदर के लगातार अच्छे प्रदर्शन को देखते हुए चयनकर्ताओं ने उन्हें श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए टीम में जगह दी थी। अब केदार जाधव के इंजर्ड होने के बाद उन्हें वनडे टीम में भी शामिल होने का मौका मिल गया।

For more update follow my facebook page click here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *