कादर खान

कॉमेडी के किंग कादर खान की यह तस्वीर हो रही है वायरल, फैंस पूछ रहे हैं हाल-चाल

बॉलीवुड में अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाने वाले दिग्गज कलाकार कादर खान की तबीयत ठीक नहीं है। फरवरी में खबर आई थी कि उन्हें चलने और बोलने में दिक्कतों के अलावा चलने-फिरने के लिए व्हीलचेयर का इस्तेमाल करना पड़ रहा है। खबर यह भी आई थी कि एक्टर के बड़ा बेटा उन्हें ईलाज के लिए कनाडा ले जाने वाले हैं। अब एक ट्विटर यूजर ने कादर खान की तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो काफी कमजोर नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए भैय्याजी ने लिखा है- वो शख्स जिसे कि उसकी डायलॉग डिलीवरी के लिए जाना जाता है अब कठिनाई से बोल पाते हैं। इस तस्वीर को फेसबुक पर देखा और मेरे अंदर का एक छोटा सा हिस्सा मर गया। इस तस्वीर को अब तक 143 लोग रीट्विट कर चुके हैं।

कादर खान के फैंस ने इस ट्विट पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं। किसी ने कहा- कुछ लोग कभी नहीं मरते भैय्या जी! कादर खान जैसी महान शख्सियत हमेशा ज़िंदा रहेगी हमारे दिलों में।

दूसरे यूजर ने कहा- ए क्लास एक्ट। बेहतरीन लेखक और एक्टर, फिर चाहे वो गंभीर किरदार हों या फिर कॉमेडी। उम्मीद है कि वो जल्द ठीक हो जाएंगे। एक यूजर ने कहा- एक आदमी जिसने इंडस्ट्री को इतना कुछ दिया, उसे हमारी दुआओं की जरुरत है। उम्मीद है कि वो जल्द ठीक हो जाएंगे।

चौथे यूजर ने कहा- मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं। उन्हें इस तरह देखकर दुख हुआ। पांचवे यूजर ने कहा- हमारी जिंदगी में जो मनोरंजन है उसका वो एक बहुत बड़ा हिस्सा कवर करते हैं। भगवान उन्हें ताकत और स्वास्थ्य दें।

गौरतलब है कि 2014 तक कादर खान का स्वास्थ्य काफी अच्छा था। निर्देशक कादर खान अपने दो बेटों और पत्नी के साथ इस साल हज करने मक्का भी गए थे। 78 वर्षीय कादर खान अपने बेटों-सरफराज और शाहनवाज के साथ मक्का पहुंचे थे। शहनवाज भी एक अभिनेता हैं और वह ‘तेरे नाम’ समेत कुछ फिल्मों में नजर आए थे।

SOURCE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *