Google Pixel 2 और Google Pixel 2 XL हुए लौंच

Google Pixel 2 और Google Pixel 2 XL हुए लॉन्च, जानें फीचर

दुनिया की सबसे बड़ी टेक्नोलॉजी कंपनियों में से एक गूगल ने बुधवार को अपने पिक्सल 2 और पिक्सल 2 एक्सएल हैंडसेट लॉन्च किए। दोनों ही नए हैंडसेट कंपनी द्वारा पिछले साल लॉन्च किए गए पिक्सल सीरीज़ के शुरुआती हैंडसेट के अपग्रेड हैं। इन दोनों ही स्मार्टफोन की सीधी भिड़ंत प्रीमियम हैंडसेट ऐप्पल आईफोन X और सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 से होगी। नए पिक्सल हैंडसेट को लॉन्च किए जाने से पहले कई जानकारियां सामने आई थीं। अब कहा जा सकता है कि इनमें से ज़्यादातर दावे सही थे।

पिक्सल 2 की कीमत 649 डॉलर (64 जीबी) से शुरू होगी। पिक्सल 2 एक्सएल का 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 849 डॉलर में मिलेगा। इन दोनों हैंडसेट को जल्द ही भारत में उपलब्ध कराया जाएगा।

गूगल पिक्सल 2 एक्सएल के स्पेसिफिकेशन
Google Pixel 2 XL में पतले बेज़ल वाला 6 इंच का कर्व्ड क्वाडएचडी डिस्प्ले है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। आपको क्वालकॉम स्नैपड्रगैन 835 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम दिए गए हैं। गूगल पिक्सल 2 एक्सएल के दो स्टोरेज वेरिएंट होंगे- 64 जीबी और 128 जीबी। इसमें एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है जो आज का तारीख में प्रीमियम एंड्रॉयड स्मार्टफोन में आम है।

गूगल पिक्सल 2 के सारे स्पेसिफिकेशन
छोटे Google Pixel 2 में 5 इंच का फुलएचडी डिस्प्ले दिया गया है। इसमें भी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम हैं। यूएसबी टाइप-सी पोर्ट चार्जिंग के अलावा हेडफोन सॉकेट का भी काम करेगा। इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी और 128 जीबी.

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *