फुटबॉल में भी विराट

फुटबॉल में भी विराट और धोनी का जलवा, रणबीर की टीम को 7-3 से हराया

फुटबॉल में भी विराट ब्रिगेड का जवाब नहीं. विराट कोहली की कप्तानी में ऑल हार्ट एफसी ने रणबीर कपूर की ऑल स्टार्स एफसी को 7-3 से मात दी. रविवार को को मुंबई के अंधेरी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में फिल्मी सितारों और क्रिकेटर्स के बीच यह चैरिटी मैच खेला गया. पिछले साल भी दोनों टीमों के बीच मुकाबला हुआ था, जो 2-2 से ड्रॉ रहा था.
गोल करने वाले

ऑल हार्ट एफसी: 7 गोल- धोनी 7, 39वें मिनट में, अनिरुद्ध श्रीकांत 41, 51वें मिनट में, केदार जाधव 85 वें मिनट में , विराट कोहली 92वें मिनट में, शिखर धवन 97वें मिनट में

ऑल स्टार्स एफ सी: 3- शाबिर अहलुवालिया 47वें मिनट में, रणबीर कपूर 57वें मिनट में, आदार जैन 89वें मिनट में

धोनी ने पहला गोल दागा

विराट कोहली के अलावा पूर्व क्रिकेट कप्तान एमएस धोनी भी विराट की टीम के हिस्सा रहे. धोनी ने इस मैच में 2 गोल किए. जबकि विराट ने एक गोल दागा. ऑल हार्ट एफसी के लिए मैच का पहला गोल धोनी ने 7वें मिनट में किया. इसके बाद 39वें मिनट में उन्होंने एक और गोल किया. 41वें मिनट में अनिरुद्ध श्रीकांत ने हेडर के जरिये गोल दागा. 42वें मिनट में शाबिर अहलुवालिया ने ऑल स्टार्स के लिए पहला गोल किया. हाफटाइम तक विराट की टीम 3-1 से आगे रही.

रणबीर कपूर ने भी गोल किया

51वें मिनट में अनिरुद्ध श्रीकांत ने ऑल हार्ट को 4-1 से आगे कर दिया. 57वें मिनट ने रणवीर कपूर ने ऑल स्टार्स के लिए स्कोर 4-2 कर दिया. 85वें मिनट में केदार जाधव ने विराट की टीम को 5-2 की बढ़त दिला दी .89वें मिन में आदर जैन ने बढ़त को कम कर 5-3 कर दिया. कप्तान विराट ने 92वें मिनट में गोल कर अपनी टीम को 6-3 की बढ़त बनाई. आखिरकार शिखर धवन ने 97वें मिनट में आखिरी गोल दागा और विराट की टीम 7-3 से मैच जीत गई.

2 गोल करने वाले महेंद्र सिंह धोनी को मैन ऑफ द मैच दिया गया. विराट ने ऑल हार्ट एफसी के लिए विजेता ट्रॉफी ली. ऑल स्टार्स के लिए अभिषेक बच्चन ने रनर्स-अप ट्रॉफी ली.

SOURCE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *