ऐश्वर्या रॉय

हॉलीवुड के मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर की थी ऐश्वर्या राय पर गंदी नजर

अमेरिका की एक महिला टीवी रिपोर्टर ने हॉलीवुड के मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर हार्वे वाइंस्टीन पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। लॉरेन सिवान नाम की इस महिला रिपोर्टर के अनुसार वाइंस्टीन ने न्यूयॉर्क के एक होटल में उसके सामने एक पौधा लगे गमले में हस्तमैथुन किया था।

लॉरेन ने कहा है कि पहले तो वाइंस्टीन ने उसे किस करने की नाकाम कोशिश की फिर उसके सामने ही हस्तमैथुन करने लगा। लॉरेन सिवान ने एक टीवी इंटरव्यू में दुख जताते हुए कहा कि अगर ये मेरे साथ, जो इसके लिए एकदम से अनजान थी, के साथ ऐसा व्यवहार कर सकता है तो फिर उन लड़कियों का क्या होता होगा जो इसके संपर्क में रहती होंगी..जो हॉलीवुड में काम करती होंगी।

आपको बता दें कि एंजलीना जॉली और गॉइनेथ पॉल्ट्रो जैसी बड़ी अभिनेत्रियों ने मीरामैक्स के सह-संस्थापक वाइंस्टीन पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। मेरिल स्ट्रीप, जेनिफर लॉरेंस और केंट विंसलेट जैसी अभिनेत्रियों ने भी वाइंस्टीन की आलोचना की है। रोज मैक्गोवन नामक अमेरिकी अभिनेत्री ने तो हार्वे वाइंस्टीन पर रेप का आरोप लगाया है।

इन सब आरोपों को देखते हुए मंगलवार को अकैडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स ऐंड साइंसेज ने हार्वी वाइंस्टीन को बोर्ड के सदस्य पद से हटा दिया। विश्व के शीर्ष फिल्म संगठन की आपात बैठक में इसका फैसला किया गया। उनका निलंबन तत्काल प्रभाव से लागू हो गया।

आपको बता दें कि हॉलीवुड के इस दिग्गज फिल्म प्रोड्यूसर हार्वे वाइंस्टीन पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों का तार भारतीय स्टार ऐश्वर्या रॉय से भी जुड़ने की खबरें मीडिया और सोशल मीडिया में सुर्खियां बनीं। ऐश्वर्या रॉय के इंटरनेशनल टैलेंट मैनेजर ने दावा किया था कि वाइंस्टीन ऐश्वर्या से अकेले में मिलना चाहता था और उसने कई बार इसकी कोशिश भी की।

SOURCE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *