बाहुबली की देवसेना

बाहुबली की देवसेना को इस क्रिकेटर से हो गया था प्यार

बॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म ‘बाहुबली’ की ‘देवसेना’ यानि अनुष्का शेट्टी ने अपने बारे में एक साक्षात्कार के दौरान चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने अपने पहले प्यार को लेकर राज खोला है. हालांकि मीडिया में जो खबरें चल रही हैं उसके अनुसार अनुष्का दिसंबर में अपने सहकलाकार और फिल्म में बाहुबली की भूमिका निभाने वाले प्रभास के साथ सगाई करने वाली हैं.

लेकिन साक्षात्कार के दौरान अनुष्का ने अपने पहले प्यार के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि उनका पहला प्यार कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया का महान क्रिकेटर रहा है. उस क्रिकेटर की वो बहुत बड़ी फैन रही हैं. दरअसल अनुष्का से साक्षात्कार के दौरान उनके पसंदिदा क्रिकेटर के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने चौंकाने वाला जवाब दिया. उन्होंने टीम इंडिया में द वॉल के नाम से मशहूर राहुल द्रविड का नाम लिया.

वैसे तो राहुल द्रविड ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके दीवाने सभी रहे हैं. राहुल द्रविड को अपने शानदार खेल के साथ-साथ अपने जैंटलमैन स्टाइल के लिए भी जाना जाता है. उनकी यही अदा हर किसी को अपना दीवाना बनाया है, लेकिन अनुष्का शेट्टी का मामला थोड़ा अलग हट कर है.

अनुष्का सिर्फ राहुल द्रविड़ की फैन ही नहीं हैं, बल्कि वो उनकी दीवानी हैं. अपने इंटरव्यू में अनुष्का ने अपने प्यार का इजहार करते हुए कहा कि, वह राहुल पर अपना दिल हार चुकी हैं. साक्षात्कार के दौरान एक सवाल का जवाब देते हुए अनुष्का ने कहा, ‘राहुल द्रविड़ मेरे पसंदिदा क्रिकेटर रहे हैं. एक समय था कि मुझ पर उनकी ऐसी दीवानगी छा गई थी कि मुझे लगने लगा था कि मैं उनके प्यार करने लगी हूं.

गौरतलब है कि 16 साल के अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में राहुल द्रविड़ ने वनडे क्रिकेट में 10 हजार से ज्यादा और टेस्ट क्रिकेट में 13 हजार से ज्यादा रन बनाये हैं. द्रविड़ ने टीम इंडिया में द वॉल के नाम से मशहूर हो चुके थे. राहुल टीम इंडिया के न केवल महान बल्लेबाज थे, बल्कि वो एक अच्‍छे विकेटकीपर भी साबित हुए. 2003 वर्ल्‍ड कप में राहुल द्रविड ही टीम इंडिया के विकेटकीपर रहे थे.

वहीं, ‘बाहुबली 2’ की कामयाबी के बाद अनुष्का शेट्टी दुनिया भर में अपनी अलग पहचान बना ली हैं. इस फिल्म में उन्होंने ‘देवसेना’ का किरदार निभाया था, जो अमरेंद्र बाहुबली की पत्नी थी.

SOURCE

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *