केन विलियमसन

हैदराबाद सनराइजर्स के कप्तान केन विलियमसन लगातार अपनी टीम के लिए रन बना रहे हैं और आइपीएल के 46वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ उन्होंने इस आइपीएल का सातवां अर्धशतक लगाया। केन अकेले ही आइपीएल के अन्य सात टीमों के भारतीय कप्तान पर भारी पड़ रहे हैं और कई मामलों में वो उन कप्तानों से आगे हैं।

रन बनाने के मामले में सातों भारतीय कप्तानों से आगे विलियमसन

हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन आइपीएल में खेले अब तक के मुकाबलों में रन बनाने के मामले में आइपीएल के सभी कप्तानों से आगे हैं। उन्होंने चेन्नई के खिलाफ आइपीएल के इस सीजन का 12वां मैच खेला और उनके नाम पर इस वक्त 544 रन हैं। आइपीएल के अन्य कप्तानों के रन की बात करें तो इसमें दूसरे नंबर पर बैंगलोर के कप्तान विराट हैं जिनके नाम पर 466 रन है। आइपीएल के आठ कप्तानों ने अब तक आइपीएल के 11वें सीजन में इतने रन बनाए हैं।

केन विलियमसन के नाम पर सबसे ज्यादा अर्धशतक

केन ने इस आइपीएल में अब तक खेले अपने 12 मैचों में 7 अर्धशतक लगाए हैं। हालांकि उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 84 रन है और वो एक भी शतक लगाने में सफल नहीं हो पाए हैं। विलियमसन ने 60.44 की औसत से 544 रन बनाए हैं और उनका स्ट्राइक रेट 134.98 का रहा है। इस आइपीएल में केन के बाद सबसे ज्यादा अर्धशतक लोकेश राहुल ने लगाया है जिनके नाम पर 11 मैचों में पांच हाफ सेंचुरी है। वैसे अर्धशतक लगाने के मामले में भी केन आइपीएल के अन्य भारतीय कप्तानों से आगे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *